Airtel ने Amazon Prime की मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ नया प्रीपेड प्लान किया पेश, रोजाना 2.5GB डाटा के अलावा मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक एयरटेल ( Airtel ) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस नए प्लान की कीमत 299 रुपये है। इतना ही नहीं कंपनी ने हाल ही में लॉन्च हुए 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव भी किया है। तो आइए जानते हैं नए प्लान में मिल रही सुविधाएं और बदलाव के बाद अब 249 रुपये प्लान में कंपनी क्या ऑफर कर रही है।

Airtel 299 रुपये प्लान

एयरटेल के 299 रुपये वाले की सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि इसमें यूजर्स को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा जिसकी प्रति माह कि कीमत 129 रुपये है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा रोजाना 2.5 जीबी डाटा और फ्री 100 एसएमएस। साथ ही यूजर्स को विंक म्यूजिक का ऐक्सेस, एक साल के लिए मोबाइल सिक्यॉरिटी, एयरटेल प्रीमियम टीवी का सब्सक्रिप्शन और नए 4G स्मार्टफोन खरीदने पर 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

Airtel 249 रुपये प्लान

एयरटेल के 249 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज का लाभ मिलता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को airtel TV प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन, नया 4G फोन लेने पर 2,000 रुपये का कैशबैक, एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी व विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही HDFC लाइफ इंश्योरेंस या Bharti AXA की तरफ 4 लाख रुपये तक का लाइफ कवर मिलेगा। हालांकि इस प्लान पर मिलने वाले इंश्योरेंस का फायदा तभी मिलेगा जब आपकी उम्र 18 से 54 साल की होगी। साथ ही आपका हेल्थ भी सही होना जरूरी है। इसके अलावा इस प्लान को हर महीने रिचार्ज कराना जरूरी है।

यह भी पढ़ें: Weekly Recap: बस एक क्लिक में जानें इन हफ्ते की पांच बड़ी ख़बरें



Source: Gadgets