दीवाली से पहले Dish TV का धमाकेदार ऑफर, 799 रुपये में मिलेगा HD Set-Top Box

नई दिल्ली: DTH कंपनियां टेलीकॉम सेक्ट की तरह ही अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान्स व ऑफर्स पेश कर रही हैं ताकि ग्राहकों को जोड़े रखा जा सके। यही वजह है कि Dish TV ने अपने पुराने कस्टमर्स के लिए नया ऑफर पेश किया है, जिसके तहत SD Set-Top Box (स्टेंडर्ड सेट टॉप बॉक्स) यूजर्स महज 799 रुपये में HD Set-Top Box ले सकते हैं। इनता ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टेंडर्ड सेट-टॉप बॉक्स से एचडी सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करने वाले यूजर्स को चैनल्स पैक्स में भी ऑफर देगी।

अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो कंपनी के कस्टमर केयर में कॉल करके रिक्वेस्ट करें। SD Set-Top Box से HD Set-Top Box लेन पर यूजर्स को 799 रुपये में एक HD चैनल प्लान भी मिलेगा, जिसकी कीमत 199 रुपये है। अपने पसंद के चैनल को Dish TV यूजर्स कंपनी की वेबसाइट और ऐप से चुन सकते हैं। इतना ही नहीं एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो Dish TV ने अपने कुछ सब्सक्राइबर्स के लिए लंबी वैलिडिटी वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स को दो गुना कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Oppo F11 और Oppo F11 Pro के दाम में 2,000 रुपये की कटौती, जानें नई कीमत

वहीं डिश टीवी ने दुर्गा पूजा के खास मौके पर ग्राहकों के लिए स्पेशल ‘पूजो पैक’ का ऐलान किया है, जिसकी कीमत 219 रुपये रखी जाएगी। डिश टीवी इंडिया के कॉरपोरेट मार्केटिंग प्रमुख सुखप्रीत सिंह ने कहा कि पूजो पैक को सब्सक्राइब करने पर अगले 6 महीने तक स्कीम लागू रहेगी। इतना ही नहीं इस स्पेशल प्लान में यूजर्स को सभी बांग्ला चैनल्स के अलावा ZEE, सोनी, डिस्कवरी समेत कई चैनल्स देखने का मौका मिलेगा।



Source: Gadgets