Mi Mix Alpha 5G फ्लेक्सिबल डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, 128MP कैमरे से है लैस

नई दिल्ली: चीन की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी Samsung Galaxy Fold और Huawei Mate X से एक कदम आगे बढ़ते हुए फ्लेक्सिबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन Mi Mix Alpha 5G को आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को सराउंड डिस्प्ले मिलेगा। मतलब की फोन के कैमरा को छोड़ कर चारों तरफ डिस्प्ले देखा जा सकता है। इसकी सबसे अहम बात यह है कि इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ( AI ) दिया गया है जिसके जरिए यह फोन के उसी एंगल पर कंटेंट मुहैया करवाता है जहां आप देख रहे हों।

यह भी पढ़ें: Vivo U10 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, Jio की तरफ से मिल रहा 6,000 रुपये का बेनिफिट

Mi Mix Alpha कीमत

इस स्मार्टफोन के प्रोडक्शन को लेकर कंपनी का कहना है कि जल्द ही काफी मात्रा में इसे शुरु किया जाएगा। फिलहाल कंपनी इसका लिमिटेड बैच दिसंबर के आखिर तक में लाएगी। Mi Mix Alpha की कीमत 19,999 युआन करीब 2,00,000 रुपये है। ग्राहकों के एक्सपीरीयंस के लिए इस स्मार्टफोन को कंपनी के कई स्टोर्स पर डिस्प्ले किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Airtel ने Amazon Prime की मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ नया प्रीपेड प्लान किया पेश, रोजाना 2.5GB डाटा के अलावा मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

Mi Mix Alpha स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Mi Mix Alpha में 7.92 इंच का फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस SoC प्रोसेसर और 128 जीबी रैम दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें पहला कैमरा 128 मेगापिक्सल, दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए अलग से सेंसर नहीं दिया गया है। वापर के लिए फोन में 4050 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 512 जीबी स्टोरेज, फिंगरप्रिंट सेंसर और ये 5G टेक्नोलॉजी को सपोर्ट कराता है।

यह भी पढ़ें: Flipkart The Big Billion Days सेल, यहां जानें किन-किन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा कितना डिस्काउंट



Source: Mobile News