Amazon Great India Festival सेल, इस स्मार्टफोन को महज 4,999 रुपये में खरीदने का मौका

नई दिल्ली: Amazon पर Great India Festival सेल का आयोजन फिर से किया जा रहा है। इस सेल की शुरुआत 13 अक्टूबर को होने जा रही है, जो 17 अक्टूबर तक चलेगी। हालांकि, अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए इस सेल को 12 अक्टूबर को दोपहर12 बजे से शुरु कर दिया जाएगा। कंपनी ने सेल को ख़ास बनाने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। अगर सेल के दौरान इस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Redmi 7A कीमत और ऑफर्स

अमेजन के इस सेल में मिलने वाले कई प्रोडक्ट्स कि डिस्काउंट कीमत की जानकारी पहले ही दे दी गई है। यहां बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 7A को भारी छूट और ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। सेल के दौरान Redmi 7A को 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीद सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक की तरफ से 10% और एचएसबीसी बैंक की तरफ से 5% का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा।

Redmi 7A स्पेसिफिकेशंस

Redmi 7A में 5.45 इंच की एचडी डिस्प्ले है, जिसका रिज्योलूशन (720×1440 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर रन करता है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ग्राहकों को फोन ब्लू और मैट ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Redmi 7A कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए एआई फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 10W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस जैसे बेदतरीन फीचर्स दिए गए हैं।



Source: Mobile Apps News