बजट रेंज स्मार्टफोन Infinix S5 भारत में हुआ लॉन्च, 5 कैमरा और 4000mAh बैटरी से है लैस

नई दिल्ली: Infinix ने अपने S सीरीज के अंतर्गत Infinix S5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है जिसे 8,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इसे बिक्री के लिए 21 अक्टूबर दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) से खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन को Quetzal Cyan और Violet कलर ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: एयरटेल दिवाली धमाका, Airtel Digital TV HD और SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में भारी कटौती

Infinix S5 स्पेसिफिकेशंस

Infinix S5 में 6.6 इंच का एचडी प्लस 2.5 D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (720 x 1600) पिक्सल का है। ये हैंडसेट पंच Hole डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 2.0 GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हिलियो P22 प्रोसेसर है। यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है, जरूरत पड़ने पर यूजर्स इसके मौजूदा स्टोरेज को माइक्रोसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 4 और Pixel 4 XL से आज उठेगा पर्दा, यहां जानें लीक फीचर्स और कीमत

Infinix S5 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में वर्टिकल साइज में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का सुपर मेक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में सिक्योरिटी के लिहाज से फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3-इन-1 कार्ड स्लॉट, VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS के साथ A-GPS, GLONASS और एक माइक्रो USB पोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: IMC 2019: Honor Vision स्मार्ट टीवी भारत में हुआ शोकेश, पॉप कैमरा से है लैस



Source: Mobile News