Vu 100 inch 4K Super TV भारत में लॉन्च, JBL स्पीकर से है लैस, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली: अमेरिकी कंपनी Vu ने भारतीय बाजार में 100 इंच 4K डिस्प्ले वाला सुपर टीवी लॉन्च किया। इसकी बिक्री भारत में अमेजन पर अलगे हफ्ते से शुरू होगी। भारत में इस टीवी की कीमत 8,00,000 रुपये रखी गयी है। ये स्मार्ट टीवी दो ऑपरेटिंग सिस्टम विडोंज 10 और एंड्रॉयड 8.0 पर काम करता है। इसमें इंटेल कोर i3 और इंटेल कोर i5 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

VU 100 inch Super TV में 120 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दी गया है और 4 जीबी रैम मौजूद है। इस टीवी की खासियत है कि इसमें JBL स्पीकर और इन-बिल्ट वूफर दिया गया है जो 2000 वॉट का पावरफुल सराउंड आउटपुट देता है। इसके अलावा इसमें डोल्बी और डीटीएस ऑडियो सपोर्ट भी दिया गया है। टीवी को कम्प्यूटर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इसमें क्वार्टी की-बोर्ड और एयर माउस भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 5000mah बैटरी के साथ Oppo A11 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

VU Super TV में ट्यूनर और इन-बिल्टल विडों 10 पीसी दिया गया है और इसमें स्काइप वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा भी मिलेगी। अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो टीवी में 3 यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, HDMI, AV जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए है। साथ ही इसमें वॉल और फ्लोर माउंटस रिमोट कंट्रोल विद की-बोर्ड, एएए बैटरी भी दी गयी है।



Source: Gadgets