Amazon Great India Festival सेल का आखिरी दिन, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 70% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon ) पर चल रहे Great Indian Festival सेल का आज आखिरी दिन है। ऐसे में ग्राहक इस प्लेटफॉर्म पर मिल रहे स्मार्टफोन्स और ईलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। सेल को ख़ास बनाने के लिए कंपनी ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है जिसके तहत इस बैंक के क्रेडिट और डेबिट से भुगतान करने पर 10% के इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: IMC 2019 का आखिरी दिन, यहां जानें भारत में पहले 5G वीडियो कॉल से लेकर इसी मांग

इलेक्ट्रॉनिक

यहां इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 70% तक की छूट दी जा रही है। ग्राहक लैपटॉप, कैमरा, हेडफोन, स्पीकर और टीवी को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। Lenovo Ideapad 330 7th जेनरेशन लैपटॉप को इस सेल के दौरान शुरुआती कीमत 23,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा HP Pavilion X360 Core 8th जेनरेशन लैपटॉप पर 18 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे 42,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। टीवी की बात करें तो TCL के 40 इंच टीवी को 14,990 रुपये में लिस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp गूगल प्ले स्टोर से हुआ गायब, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर की टेलीग्राम की जमकर तारीफ

यह भी पढ़ें: OnePlus TV के दोनों ही मॉडल को इन शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका, जानें क्या है ख़ास

स्मार्टफोन्स

स्मार्टफोन्स की बात करें तो ग्राहक बजट रेंज से लेकर प्रीमियम फोन्स पर अच्छी डिल और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। यहां बिक्री के लिए लिस्ट किए गए स्मार्टफोन्स को ग्राहक डिस्काउंट के अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीद सकते हैं। सेल में Nokia 6.1 Plus, Redmi 7A, Vivo U10, Redmi Y3, Samsung Galaxy M10s को क्रमश: 9,999, 4,999, 8,990, 7,999, और 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 4 और Pixel 4XL लॉन्च, मोशन सेंस से लेकर इन ख़ास फीचर्स से हैं लैस



Source: Gadgets