भारत में TCL 85P8M 85-inch 4K Android TV लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: चीन की टेक कंपनी TCL ने भारत में अपना लेटेस्ट TCL 85P8M 85-inch 4K Android TV लॉन्च किया है, जो HDR सपॉर्ट के साथ है। इसकी कीमत भारत में 1,99,999 रुपये रखी गयी है। भारत में इस टीवी की सेल कब से शुरू होगी फिलहाल इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी सेल शुरू की जाएगी।

85-इंच TCL 85P8M TV को प्रीमियम लुक देने के लिए मेटल फ्रंट रेलिंग का इस्तेमाल किया गया है। टीवी स्क्रीन 3840×2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ है और डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है। टीसीएल 85P8M टीवी ऐंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और इसमें 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। टीवी में MT58CX-AU प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। टीवी में दमदार साउंड क्वॉलिटी देने के लिए 20 वॉट के स्पीकर्स के साथ एक 5 वॉट का स्पीकर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival सेल, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर 80% तक का डिस्काउंट ऑफर

TCL 85P8M TV में गूगल प्ले स्टोर की मदद से कोई भी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा टीवी में डॉल्बी और डीटीएस साउंड का सपॉर्ट है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए दो यूएसबी पोर्ट, एक LAN पोर्ट, तीन HDMI पोर्ट, एक केबल ऐंटेना सॉकेट, हेडफोन सॉकेट, SPDIF कनेक्टर, ऑडियो-विडियो इन पोर्ट जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही टीवी के रिमोट में विडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स के लिए डेडिकेटेड बटन दिए गए हैं।



Source: Mobile News