Amazon Great Indian Festival सेल, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर 80% तक का डिस्काउंट ऑफर

नई दिल्ली: Amazon Great Indian Festival दिवाली स्पेशल सेल का आगाज 21 अक्टूबर से होगा रहा है जो 25 अक्टूबर तक चलेगा। अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान स्मार्टफोन, गैजेट्स, बड़े एप्लायंसेज समेत अन्य प्रोडक्ट पर शानदार डील्स और डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि ये सेल Amazon Prime मेंबर्स के लिए सेल 20 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से ही शुरू हो जाएगी।

Amazon Great Indian Festival 2019 सेल के दौरान अगर Axis, Citi Bank के डेबिट और क्रेडिट कार्ड और सभी Rupay कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 को इस सेल के दौरान पहली बार बेचा जाएगा। बता दें कि इन दोनों हैंडसेट को खरीदने वाले Airtel यूजर्स को 1,120 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Flipkart Big Diwali सेल, जबरदस्त ऑफर्स के साथ बेचा जाएगा Asus ROG Phone 2

इसके अलावा Great Indian Festiva सेल में Samsung Galaxy M10s और Samsung Galaxy A10s को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ बेचा जाएगा। Galaxy M10s में 6.4-इंच फुल एचडी इनफिनिटी-U सुपर AMOLED डिस्प्ले है और फोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड सैमसंग के One UI पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Exynos 9611 प्रोसेसर का इस्तेमाल है।

अमेजन सेल में टीवी और एप्लायंसेज पर 60 प्रतिशत की छूट और होम व किचन प्रोडक्ट पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। बजाज फिनसर्व कार्ड और डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर बिना ब्याज वाली ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा Amazon Pay ICICI Credit Card पर अनलिमिटेड रिवॉर्ड प्वाइंट भी हैं।



Source: Mobile News