Jio को टक्कर देगा Airtel का ये नया प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा हर दिन 3GB डेटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियों के बीच इन दिनों डेटा वार जारी है। इसी कड़ी में Bharti Airtel ने Relaince Jio और Vodafone-Idea को टक्कर देने के लिए अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस पैक की कीमत 558 रुपये है और इसमें हर दिन 3GB डेटा यूजर्स को दिया जाएगा। कंपनी अपने इस प्लान के साथ एक ऑफर भी दे रही है, जिसके तहत अगर यूजर्स My Airtel app के जरिए इस पैक को रीचार्ज करते हैं तो उनको 82 दिनों की वैधता के साथ 3.4GB डेली डाटा मिलेगा। चलिए विस्तार से बताते है पूरा प्लान

Bharti Airtel के 558 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 82 दिनों (तीन महीने )की है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा इसमें 100 एसएमएस भी फ्री में मिलेगा। इस प्लान की खासियत ये है कि इसमें वॉयस कॉलिंग के लिए कोई FUP लिमिट नहीं है, यानी यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। भारतीय एयरटेल के 558 रुपये वाले प्लान की सीधी टक्कर रिलायंस जियो के 509 रुपये वाले प्लान से देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें- पहली बार Vivo V17 Pro की कीमत में 2000 रुपये की कटौती, यहां से खरीदें

Airtel अपने प्लान के साथ Amazon Prime सब्सक्रिप्शन की सर्विस फ्री में दे रही है। इसके अलावा कंपनी 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस भी प्रीपेड प्लान के साथ ऑफर कर रही है। बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था, जिसकी वैधता 28 दिनों की है और इस प्लान में भी यूजर्स को हर दिन 3GB डाटा का लाभ मिलता है।



Source: Mobile News