महज 999 रुपये में मिल रहे हैं ये गैजेट्स जो अपके घर को बना देंगे स्मार्ट

नई दिल्ली: Amazon Great Indian Festival Sale का आज आखिरी दिन है। इस सेल के दौरान 1000 रुपये से कम कीमत में स्मार्ट गैजेट्स बेचे जा रहे हैं जो आपके घर को स्मार्ट बना देंगे। अगर आपने इस सेल के दौरान इन गैजेट्स को नहीं खरीद सके हैं तो आज ही इन्हें ऑर्डर करें और इस दिवाली अपने दोस्तों को गिफ्ट करें।

PTron cosmo 2 in 1 जैक है जो 3.5mm हेडफोन जैक और टाइप-सी पोर्ट दोनों का काम है। इसका इस्तेमाल सभी तरह के USB Type-C वाले स्मार्टफोन के लिए किया जा सकता है। इतना ही नहीं जिनके स्मार्टफोन में 3.5 एमएम जैक नहीं है वो भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसक असल कीमत 700 रुपये है लेकिन सेल के दौरान 251 रुपये में बेचा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Amazon और Flipkart दिवाली सेल का आखिरी दिन, इन Smartphones पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

Portronics POR-130 iTrack ट्रैकर भी ले सकते हैं और इस दिवाली अपने दोस्त को ये गैजेट गिफ्ट कर सकते है। इसका इस्तेमाल किसी वस्तु को ट्रैक करने के लिए किया जा सकता है। जैसे- इस गैजेट को अपने स्मार्टफोन, वॉलेट, चाबियां या फिर पालतु जानवर में अटैच करके उसे ट्रैक कर सकते है। इसकी असल कीमत 699 रुपये है, लेकिन सेल में 499 रुपये में बेचा जा रहा है।

LCD डिस्प्ले Running alarm clock को 995 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि लॉन्चिंग कीमत 1,599 रुपये है। इसकी खासियत है कि ये क्लॉक अलार्म बजने पर अलग-अलग दिशा में दौड़ने लगती है। इतना ही नहीं ये 3 फुट की ऊंचाई तक जंप करता है जब तक आप इसे बंद नहीं करते हैं।

JERN LED Night Light Sensor 2 USB चार्जिंग सॉकिट है, जो एक साथ दो स्मार्टफोन को चार्ज करने की सुविधा देता है। ये रात में एलईडी लाइट का भी काम करता है। इसे सेल में 649 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि वास्तविक कीमत 1,000 रुपये है।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Mobile News