Vodafone ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 28 दिनों की वैधता के साथ डेटा व कॉलिंग फ्री

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियों में कॉम्पिटिशन लगातार बढ़ता जा रहा है। यही वजह है कि जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन हर दिन नया प्लान लॉन्च कर रहा है ताकि यूजर्स को लुभाया जा सके। इसी कड़ी में Vodafone ने यूजर्स के लिए 30 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें 28 दिनों की वैधता मिलेगी। हालांकि ये प्लान कुछ ही सर्कल्स के लिए पेश किया गया है। चलिए विस्तार से बताते हैं पूरा प्लान…

Vodafone के 30 रुपये वाले पैक में यूजर्स को 30 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा। प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान को ऑनलाइन रीचार्ज कर सकते हैं या फिर किसी थर्ड पार्टी रीचार्ज पोर्ट्स से भी सब्सक्राइब करा सकते हैं। बता दें कि इसके अलावा भी वोडाफोन का 35 रुपये वाला पैक है जिसमें यूजर्स को 100MB डेटा और 26 रुपये का टॉक टाइम मिलता है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। बता दें कि कॉलिंग के लिए प्रति सेकंड 2.5 पैसे चार्ज वसूला जाता है।

यह भी पढ़ें- Black Shark 2 Pro को इस दिन किया जाएगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स व कीमत

इससे पहले वोडाफोन ने Reliance Jio को टक्कर देने के लिए अपने सबसे पॉपुलर 399 रुपये के रेड पोस्टपेड प्लान को अपडेट किया है। इस प्लान में यूजर्स को अब छह महीने की वैधता मिलेगी। इसके अलावा अनलिमिटेड रोमिंग व लोकल कॉलिंग और 150GB डेटा एक्स्ट्रा भी मिलेगा। साथ ही इस प्लान में वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 का भी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस प्लान में नए यूजर्स को 2,497 रुपये बेनिफिट मिलेगा। बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को 200जीबी डाटा पूरी वैधता के दौरान मिलता था, लेकिन अब इस प्लान में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। यानी पूरी वैधता के दौरान 350जीबी डाटा मिलेगा।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Gadgets