Xiaomi Poco F1 को मिला MIUI 11 Update, जानिए क्यों है खास

नई दिल्ली: शाओमी के पॉपुलर स्मार्टफोन Poco F1 के लिए कंपनी ने मीयूआई 11 अपडेट अक्टूबर 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच जारी किया है, जो सिस्टम-वाइड डार्क मोड के साथ है। इसके अलावा MIUI 11 Update के साथ अपडेटेड गेम टर्बो मोड भी मिलगा। हालांकि अभी कुछ ही यूजर्स को ये अपडेट मिलेगा, लेकिन कंपनी जल्द ही इसे अन्य यूजर्स के लिए भी पेश करेगी। गौरतलब है कि शाओमी ने रेडमी नोट 8 सीरीज की लॉन्चिंग के दौरान ऐलान किया था कि 22 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच Poco F1, Redmi K20, Redmi Y3, Redmi 7, Redmi Note 7, Redmi Note 7S, और Redmi Note 7 Pro के लिए मीयूआई 11 अपडेट रोल आउट कर दिया जाएगा।

Xiaomi Poco F1 स्पेसिफिकेशंस

Poco F1 में 6.18 इंच की FHD+ डिस्प्ले है, जो की वाइड नॉच के साथ आती है और आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। स्मार्टफोन Poco F1 एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर रन करता है और इसमें स्नैपड्रैगन 845 SoC का इस्तेमाल है।इसमें एक साथ डुअल सिम इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S10 के अपडेट में स्लो-मोशन सेल्फी वीडियो

Xiaomi Poco F1 कैमरा

फोटोग्राफी की बात करें तो फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के साथ सैमसंग सेंसर के दो दमदार कैमरे दिए गए हैं। फोन में अन्य कनेक्टिविटी के लिए 4G, WIFI802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, USB TYPE-C पोर्ट, GPS/ AGPS और ग्लोनास जैसे बेहतरीन फीचर दिए गए हैं। साथ ही फोन में फेस अनलॉक फीचर और रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

[MORE_ADVERTISE1]
{$inline_image}
Source: Gadgets