BSNL का यूजर्स को बड़ा तोहफा, 5 मिनट की कॉल पर कंपनी दे रही पैसा

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने जियो को टक्कर देने के लिए अपने यूजर्स को फ्री में पैसा देने का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत बीएसएनएल अपने यूजर्स को हर 5 मिनट की वॉइस कॉल पर 6 पैसे देगा। कंपनी ये कैशबैक ऑफर देशभर के BSNL वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और एफटीटीएच ग्राहकों के लिए है। बता दें कि BSNL ने ये ऐलान ऐसे समय किया है जब IUC का मामला चल रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि इससे कंपनी को नए ग्राहकों के रूप में फायदा मिल सकता है।

इससे पहले BSNL ने घोषणा की थी कि 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान का लाभ यूजर्स 12 दिसंबर तक ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग, डाटा और SMS सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन है। BSNL 108 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक लोकल व रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 1GB डाटा और पूरी वैधता के दौरान 500 फ्री मैसेज का लाभ मिलेगा। हालांकि ये पैक मुंबई और दिल्ली कॉलिंग के लिए काम नहीं करेगा। बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन सिर्फ 0.5GB डाटा ही मिलता था।

यह भी पढ़ें- 6 नवंबर को Redmi Note 8 Pro की अगली सेल, जानिए ऑफर्स व कीमत

BSNL ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए 96 रुपये वाला प्लान भी पेश किया था, जो 180 दिनों की वैधता के साथ है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट की कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज मिलेगा। हालांकि इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की वैधता 21 दिनों की है। वहीं कंपनी ने 1,699 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए इसकी वैधता बढ़ाकर 455 दिनों की कर दी है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन भी इस्तेमाल कर सकेंगे और फ्री में अनलिमिटेड गाने बदल सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Mobile Apps News