Motorola Razr 2019 Foldable Phone आज होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला आज लॉस एंजिल्स में motorola Razr 2019 foldable phone को लॉन्च कर सकती है। मोटोरोला रेज़र 2019 फोल्डेबल फोन में 6.2 इंच (876×2142 पिक्सल) का डिस्प्ले ( बिना फोल्ड किए) और कवर डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल है। फोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी हैंडसेट को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है।

गौरतलब है कि चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर Motorola Razr 2019 की एक फोटो को स्पॉट किया गया था, जिसमें बटन की आउटलाइन को साफ तरह से देखा जा रहा था और इससे अनुमान लगाया जा रहा था कि ये फिंगरप्रिंट सेंसर है जो फोन को अनलॉक करने में मदद करेगा। इसके अलावा नीचे की ओर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। हालांकि फोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक दिया जाएगा या नहीं इसकी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन के फ्रंट पैनल पर ऊपर की तरफ नॉच है जिसमें ईयरपीस और फ्रंट कैमरा को जगह मिली है।

यह भी पढ़ें- Asus 5Z के दाम में 7,000 रुपये की कटौती, नई कीमत के साथ Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध

बता दें कि फोल्डेबल फोन में कुल तीन कैमरा दिया जाएगा। रियर में एक कैमरा होगा, जिसका इस्तेमाल फोटोग्राफी के लिए किया जा सकता है। फोन को पूरा ओपन करने पर एक कैमरा अंदर की ओर मिलेगा, जिसका यूज आप सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा एक और कैमरा बाहर की तरफ दिया जाएगा। उसका इस्तेमाल भी सेल्फी के लिए किया जा सकेगा। पावर के लिए फोन में 2,730 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। कंपनी फोन को 1,500 यूरो (लगभग 1,18,500 रुपये) की कीमत में पेश कर सकती है।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Mobile News