210 दिनों की वैधता के साथ BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड ( BSNL ) ने 998 रुपये वाला नया नया प्री-पेड प्लान लॉन्च किया हैपेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 7 महीने की वैलिडिटी के साथ डेली 2GB का डाटा मिलता है। चलिए विस्तार से बताते हैंं बीएसएनएल के नए प्रीपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में…

bsnl के 998 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में यूजर्स को 210 दिनों की वैधता मिलेहा। के साथ आता है। इस पैक में यूजर्स को कोई वॉइस और एसएमएस नहीं मिलेगा, लेकिन हर दिन 2GB डेटा का जरूर लाभ मिलेगा। बता दें कि कंपनी ने अपने इस पैक को देशभर के यूजर्स के लिए पेश किया है।

यह भी पढ़ें- Reliance Jio ने चार नए प्लान किए लॉन्च, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा डेटा का लाभ

इतना ही नहीं बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक और लॉन्ग टर्म प्लान पेश किया है , जिसकी कीमत 997 रुपये हैं। इस प्लान मे यूजर्स को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ ले सकते हैं। साथ ही रोमिंग के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का बेनिफिट मिलेगा। हर दिन 3GB हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा, जिसकी डेली लिमिट खत्म होने के बाद 80Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।

इससे पहले कंपनी ने अपने 108 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की उपलब्धता बढ़ाकर 12 दिसंबर कर दी है। इस पैक को BSNL ने 30 जुलाई में पेश किया था। BSNL 108 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक लोकल व रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 1GB डाटा और पूरी वैधता के दौरान 500 फ्री मैसेज का लाभ मिलेगा। हालांकि ये पैक मुंबई और दिल्ली कॉलिंग के लिए काम नहीं करेगा। बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन सिर्फ 0.5GB डाटा ही मिलता था।

यह भी पढ़ें- भारत में TikTok के सबसे ज्यादा दीवाने, 150 करोड़ बार हुआ डाउनलोड

इसके अलावा BSNL का 96 रुपये वाला प्री-पेड प्लान भी है जो 180 दिनों की वैधता के साथ है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 250 मिनट की कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज मिलेगा। हालांकि इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की वैधता 21 दिनों की है। वहीं कंपनी ने 1,699 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए इसकी वैधता बढ़ाकर 455 दिनों की कर दी है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन भी इस्तेमाल कर सकेंगे और फ्री में अनलिमिटेड गाने बदल सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Mobile Apps News