Motorola One Action की कीमत में 3000 रुपये की कटौती, यहां से खरीदें

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर मोटो लेनोवो डे सेल का आयोजन किया गया है जो 26 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान Motorola One Action को 10,999 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि लॉन्चिंग कीमत 13,999 रुपये है। इस कीमत में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज की है। स्मार्टफोन को Denim Blue और Pearl White कलर ऑप्शन के साथ बेचा जा रहा है। बता दें कि इस फोन को ओपन सेल में भी बेचा जा रहा है, लेकिन ये डिस्काउंट सिर्फ सेल के दौरान ही आपको मिलेगा।

Motorola One Action स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस सिनेमाविज़न डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2520 पिक्सल) है और फोन में ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। मोटोरोला वन एक्शन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और कंपनी का दावा है कि इसे एंड्रॉयड क्यू और एंड्रॉयड आर का अपडेट मिलेगा। वहीं फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। फिलहाल कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम के साथ उतारा है और इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vodafone के 200 रुपये से कम कीमत वाले प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा फ्री

Motorola One Action कैमरा

फोटोग्राफी के लिए मोटो वन एक्शन के रियर में ट्रिपल कैमरा है। इसमें पहला कैमरा एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल है। इसके अलावा एक एक्शन कैमरा भी दिया गया जो एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ है। ये 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू को सपोर्ट करता है। वही तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो पोर्ट्रेट लाइटिंग, शॉट ऑप्टीमाइज़ेशन, ऑटो स्माइल कैपचर, ग्रुप सेल्फी, पोर्ट्रेट मोड और सिनेमाग्राफ फीचर्स से लैस है। पावर के लिए फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Mobile News