1 दिसंबर को Xiaomi Redmi 8 स्मार्टफोन की अगली सेल, जानिए ऑफर्स

नई दिल्ली: Xiaomi Redmi 8 स्मार्टफोन की अगली सेल का आयोजन 1 दिसंबर को भारत में किया गया है। आज दोपहर 12 बजे भी फोन को फ्लैश सेल में लगाया गया था, जहां चंद मिनटों में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गयी। Xiaomi Redmi 8 को ग्राहक ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट और Mi.com से खरीद सकते हैं। ये हैंडसेट Redmi 7 का अपग्रेड वर्जन है। अगर ऑफर्स की बात करें तो फोन के पहले 50 लाख खरीदारों को 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में बेचा जाएगा। इतना ही नहीं 3 जीबी रैम वेरिएंट ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 4 जीबी रैम वेरिएंट में अपग्रेड कर दिया जाएगा।

Redmi 8 कीमत

कंपनी ने स्मार्टफोन को दो रैम वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरिएंट और 4GB रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। इन दोनों हैंडसेट्स की कीमत 7,999 रुपये और 8,999 रुपये रखी गयी है। Redmi 8 स्मार्टफोन के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन को ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड, सेफायर ब्लू और एमराल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा। Mi.com पर HDFC Bank डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- कल Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 के नए कलर वेरिएंट की सेल

Redmi 8 स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है , जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर काम करता है। इसमें डुअल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। रेडमी 8 में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi 8 कैमरा

फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला Sony IMX363 सेंसर व एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फेस अनलॉक और रियर में फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VOLTE, Wifi, GPS/ A-GPS, इंफ्रारेड, वायरलेस FM रेडियो, 3.5MM हेडफोन जैक और USB TYPE-C पोर्ट जैसे दमदार फीचर्स मौजूद हैं।



Source: Mobile News