Oppo Reno 3 Pro 5G की टीजर जारी, इन खास फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली: Oppo के उपाध्यक्ष और ग्लोबल मार्केटिंग के अध्यक्ष ब्राइन शेन ने Oppo Reno 3 Pro 5G की एक फोटो शेयर की है, जिससे ये पता चलता है कि फोन का बेज़ल बेहद ही पतला है। साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि ये सबसे पतला 5G Smartphone होगा। इसके अलावा फोटो से ये जानकारी सामने आयी है कि फोन में एक पतली लाइन दी गयी है जो पावर बटन का काम करता है और इसमें एलईडी लगी हुई है, जिससे नोटिफिकेशन का पता चलेगा।




गौरतलब है कि Oppo Reno 3 Pro 5G से पहले Oppo Reno 3 के स्पेसिफिकेशन्स लगातार सामने आ रहे थे। वहीं चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर Oppo Reno 3 की कीमत का भी खुलासा किया गया था, जिससे जानकारी मिली थी कि फोन को 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जा सकता है और इसकी कीमत 3,299 चीनी युआन (लगभग 33,200 रुपये) और 3,599 चीनी युआन (लगभग 36,200 रुपये) हो सकती है।

Oppo Reno 3 specifications

ओप्पो रेनो 3 में मेटल एलॉय फ्रेम हो सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2400 पिक्सल) है और डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Oppo Reno 3 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 735 प्रोसेसर दिया जाएगा। पावर के लिए फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो वूक 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए रियर में चार कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 60 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए ओप्पो रेनो 3 में यूएसबी 3.1 टाइप-सी पोर्ट, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स, डॉल्बी ऑडियो टेक, एनएफसी सपोर्ट, आईआर ब्लास्टर सपोर्ट भी दिया जा सकता है।



Source: Mobile News