Jio Phone के लिए चार बेस्ट ऑल इन वन प्लान लॉन्च, फ्री कॉलिंग का मिलेगा लाभ

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने अपने Jio Phone यूजर्स के लिए ‘All-in-One’ प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि जियो फोन यूजर्स के लिए पेश किए गए नए प्रीपेड प्लान अन्य टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी सस्ता है। इन प्लान में गैर-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट फ्री मिलेगा।

75 रुपये का प्लान

जियो फोन यूजर्स के लिए कंपनी ने 75 रुपये का प्लान उतारा है जिसमें 3 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इस प्लान के तहत जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी, लेकिन दूसरे नेटवर्क पर सिर्फ 500 मिनट बातें की जा सकेंगीं।

यह भी पढ़ें- 17 दिसंबर को Realme XT 730G भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

125 रुपये का प्लान

इस प्लान में भी जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा , जबकि दूसरे नेटवर्क पर 500 मिनट की कॉलिंग मिलेगी । इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 14 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में 300 मैसेज भी मिलेगा।

155 रुपये का प्लान

इस प्लान में भी 28 दिनों की वैधता मिलेगी और हर रोज 1 जीबी यानी कुल 28 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट फ्री मिलेंगे। साथ ही जियो टू जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

185 रुपये का प्लान

इस प्लान में दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट फ्री मिलेंगे। साथ ही जियो टू जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा हर रोज प्लान में 2 जीबी यानी कुल 56 जीबी डाटा मिलेगा है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।



Source: Mobile Apps News