Motorola Razr (2019) भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला भारत में जल्द ही Motorola Razr 2019 Foldable Phone लॉन्च करने वाला है। इसकी जानकारी कंपनी के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी किए गए टीजर से मिली है। हालांकि, सटीक रिलीज़ डेट या कीमत का जिक्र नहीं किया गया है। Motorola ने अपनी भारतीय वेबसाइट पर एक रजिस्ट्रेशन पेज़ बनाया है जिसपर जाकर इच्छुक ग्राहक अपडेट प्राप्त करने के लिए साइन-अप कर सकते हैं।इस स्मार्टफोन को डुअल डिस्प्ले के साथ यूएस में पेश किया जा चुका है और इसकी कीमत $1,500 ( करीब 1,08,000 रुपये) रखी गयी है।

Motorola Razr 2019 Foldable Phone Specifications

स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। कंपनी ने इसे 6GB रैम औ 128GB स्टोरेज के साथ उतारा है। हैंडसेट में दो डिस्प्ले दिया गया है। फोन को फोल्ड बंद करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का काम करती है। इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल या डेप्थ सेंसर नहीं दिया गया है, लेकिन इसका सिंगल कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है।

यह भी पढ़ें- Xiaomi ने पेटेंट में दिखाया Motorola रेजर जैसा फोल्डेबल फोन

Motorola Razr 2019 Foldable Smartphone को ओपन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन एचडी है और वो 2142 x 876 पिक्सल्स से लैस है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। स्मार्टफोन में eSIM कनेक्टिविटी के साथ फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ है।



Source: Gadgets