Opoo A91 और Oppo A8 जल्द होगा लॉन्च, 8 जीबी रैम से है लैस

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओपो (Oppo) जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन Oppo A91 और Oppo A8 को लॉन्च करने वाला है। इससे पहले सोशल मीडिया इन दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लगातार लीक हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीवो ए सीरीज के डिवाइस में दमदार प्रोसेसर और कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। फिलहाल कंपनी ने लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया है।

Oppo A91 स्पेसिफिकेशन्स

ओपो ए91 में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को पावर के लिए 4,800 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो वीओओसी 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा रियर पैनल में क्वाड रियर कैमरा का सेटअप दिया जाएगा, जो 48 मेगापिक्सल सेंसर से लैस होगा। कंपनी डिस्प्ले में नॉच दे सकती है।

Oppo A8 की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, लेकिन इसके सेंसर की जानकारी नहीं मिली है। फोन में वाटरनॉच और 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं, यूजर्स को इस डिवाइस में 4,230 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी।

यह भी पढ़ें- Airtel के इन तीन प्लान में 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

गौरतलब है कि कंपनी ओप्पो ने रेनो 3 सीरीज को 26 दिसंबर को चीन में लॉन्च करने वाली है। इसमें ओप्पो रेनो 3 और ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन शामिल है। कंपनी ने पहले ही जानकारी दे दी है कि Oppo Reno 3 और Reno 3 Pro डुअल-मोड 5G सपोर्ट से लैस होगा। आधिकारिक टीज़र और टीना लिस्टिंग की मानें तो दोनों फोन के रियर में चार कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी इवेंट के दौरान Oppo Enco Free True Wireless Earbuds को भी लॉन्च करेगी। इसके अलावा चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर Oppo Reno 3 की कीमत का खुलासा किया गया था, जिससे जानकारी मिली थी कि फोन को 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जा सकता है और इसकी कीमत 3,299 चीनी युआन (लगभग 33,200 रुपये) और 3,599 चीनी युआन (लगभग 36,200 रुपये) हो सकती है।



Source: Gadgets