WWE का आधिकारिक TikTok चैनल लॉन्च

नई दिल्ली: बाइटडांस टेक्नोलॉजी के स्वामित्व वाली चाइना की शार्ट वीडियो मेकिंग ऐप TikTok के साथ वल्र्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट ( WWE) ने करार किया है। इसके तहत डब्ल्यूडब्ल्यूई अपने टिकटॉक चैनल पर अन्य दैनिक सामग्री के माध्यम से इन-रिंग मैचों के साथ-साथ बैकस्टेज एक्शन के क्षणों को साझा करेगा।

साझेदारी को और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई 30 से अधिक सुपरस्टार और ‘हॉल ऑफ फैमर्स’ के लिए प्रवेश थीम उपलब्ध करा रहा है। इसमें ‘स्टोन कोल्ड’ स्टीव ऑस्टिन, द अंडरटेकर, अल्टीमेट वॉरियर, बैकी लिंच, जॉन सीना और साशा बैंक्स शामिल हैं।

एडवांस मीडिया डब्ल्यूडब्ल्यूई के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट जयार डोनलन ने गुरुवार को कहा कि ये साझेदारी डब्ल्यूडब्ल्यूई कंटेंट के साथ एक नए स्तर की पेशकश करता है, जिससे कि टिकटॉक समुदाय को डब्ल्यूडब्लयूई की विश्व प्रसिद्ध सुपरस्टार से जुड़ी अपनी खुद की साझा कहानियों को बनाने में मदद मिल सकेगी।

गौरतलब है कि टिकटॉक दुनिया का सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला एप है। भारत में इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि भारत सरकार ने इसे डाउनलोड करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि सरकार ने जल्द ही इस पर से प्रतिबंध हटा दिया था। टिकटॉक एक ऐसा ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को दर्शकों के मनोरंजन के लिए शार्ट वीडियो क्लिप बनाने की अनुमति देता है।



Source: Mobile Apps News