Ambrane ने वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन ‘ANB-83’ किया लॉन्च, 999 रुपये है कीमत

नई दिल्ली: एम्ब्रेन इंडिया ने अपने सबसे नए वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन ‘ANB 83’ को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत भारतीय बाजार में 999 रुपये रखी गयी है। ग्राहक Wireless Neckband Earphones ANB-83 को अमेज़न इंडिया और www.ambraneindia.com से खरीद सकते हैं। ये लचीला नेकबैंड हल्का और मजबूत है, आसानी से मुड़ जाता है, ताकि उपयोग में नहीं रहने पर इसे बैग में रखा जा सके। इसका आरामदेय इन-ईयर डिजाइन इसे सुखद और सुरक्षित बनाता है। ताकि हेडसेट आपके दौड़ने, साइकल चलाने और व्यायाम करते समय वैसा ही रहे।

Ambrane ईयरफोन में मैग्नेटिक ईयरबड्स हैं, जो तारों को उलझने से बचाते हैं, क्योंकि उपयोग में न रहने पर ईयरबड्स के मैग्नेटिक पैनल्स लॉक हो जाते हैं। इस ईयरफोन में गूगल और सिरी के साथ वॉइस असिस्टेन्ट सपोर्ट है, जो सरल संचालन सुनिश्चित करता है, ताकि यूजर यंत्र को वॉइस कमांड से कंट्रोल कर सके। ब्लूटूथ 5.0 हेडसेट में हाई डेफिनिशन के साथ एचडी स्टीरियो साउंड और बेजोड़ बेस है। डायनैमिक ड्राइवर्स से हेडसेट उत्कृष्ट एचडी और बेस+ साउंड इफेक्ट देता है। साथ ही भारी व्यायाम के लिये सुनने का बेहतर अनुभव भी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें- Vodafone ने चार नए प्लान किए लॉन्च, 24 रुपये में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा

प्रीमियम ली-आयन बैटरी और एक्सक्लूसिव पावर मैनेजमेन्ट टेक्नोलॉजी वाला हेडसेट 8 घंटे का प्लेटाइम देता है। यह 10 मीटर की रेंज तक चलता है। मल्टी-फंक्शन बटन से नॉइस आइसोलेशन टेक्नोलॉजी के साथ हैण्ड्स-फ्री कॉलिंग हो सकती है। एम्ब्रेन इंडिया 2012 से ही तकनीक में अग्रणी रही है। देशभर में 330 से अधिक सर्विस सेंटर्स और ऑनलाइन कंज्यूमर सपोर्ट आधारभूत संरचना, बाधारहित सर्विस सपोर्ट और उपभोक्ता संतुष्टि के माध्यम से एम्ब्रेन के अस्तित्व के मूल को सुदृढ़ बनाया जाता है। एम्ब्रेन के उत्पादों की बिक्री सभी ऑनलाइन स्टोर जैसे होमशॉप 18, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेज़न, इंडियाटाइम्स, शॉप क्लूज व अन्य पर की जाती है। इसके साथ ही रिलायंस डिजिटल, मेट्रो, डिजिटल एक्सप्रेस, बेस्ट प्राइस और अन्य रीटेल स्टोर्स पर भी ये उपलब्ध हैं।



Source: Gadgets