11 फरवरी को Samsung Galaxy S11 और Galaxy Fold 2 फोन हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली: दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 ( Samsung Galaxy Fold 2 ) के साथ अपने नेक्स्ट जेनरेशन सैमसंग गैलेक्सी एस11 ( Samsung Galaxy S11) को सैन फ्रांसिस्को में 11 फरवरी को होने वाले एक कार्यक्रम में लॉन्च कर सकती है। इजरायल की वेबसाइट जिराफा के अनुसार, 2020 के लिए अपने मोबाइल प्लान का अनावरण करने के लिए यह लॉन्च टाइमफ्रेम सैमसंग को मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में आने वाले प्रतियोगियों के लिए दो सप्ताह का हेड स्टार्ट देगा।

Samsung Galaxy S11 को लेकर हाल ही में कई खबरें निकल सामने आई हैं। एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर ने दावा किया है कि सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए गए हैं। इसमें सबसे छोटा 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच हो सकता है। इवान ब्लास ने साथ ही दावा किया है कि डिवाइस के कुल पांच वेरिएंट्स होंगे, जिसमें सभी स्पोर्ट कव्र्ड-एज डिस्प्ले होंगे। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मॉल वेरिएंट के स्माटफोन में 5जी और एलटीई होगा, जबकि 6.7 इंच वेरिएंट में केवल 5जी दिया जाएगा।

Samsung Galaxy S11 में फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो ये कंपनी का पहला फोन होगा जो 108 मेगापिक्सल के साथ बाजार में दस्तक देगा। इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा सकता है और पावर के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 45W के सैमसंग फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।



Source: Mobile News