16 जनवरी को Oppo F15 भारत में होगा लॉ़न्च, 8GB रैम और 48MP का मिलेगा कैमरा

नई दिल्ली: Oppo F15 को भारत में 16 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी अमेजन इंडिया पर जारी किए गए एक टीजर के जरिए मिली है। चीनी कंपनी Oppo का कहना है कि उसका नया फोन Oppo F11 Pro और Oppo F9 Pro का अपग्रेड वर्जन होगा। इसके अलावा ओप्पो एफ15 में ग्रेडिएंट बैक फिनिश की तरह एर्गोनॉमिक डिज़ाइन होगा।

Oppo F15 specifications

फोटो और वीडियो कैपचर करने के लिए Oppo F15 में AI सपोर्ट वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो चार रियर कैमरों का हिस्सा होगा। इसके बारे में बेहतरीन क्वालिटी की तस्वीरें कैपचर करने का दावा है। हालांकि, Oppo ने बाकी सेंसर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

कंपनी ने दावा किया है कि ओप्पो एफ15 पांच मिनट के चार्ज में दो घंटे तक का टॉक टाइम देगा। इसमें VOOC Flash Charge 3.0 के लिए सपोर्ट होगा। स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 सेंसर के साथ आएगा। इसकी मदद से यूज़र्स फोन की स्क्रीन को 0.32 सेकेंड में अनलॉक कर पाएंगे।

Oppo ने ओप्पो एफ15 में बेहद ही स्लीक डिज़ाइन होने की जानकारी दी है। इसकी मोटाई 7.9 मिलीमीटर होगी और वज़न 172 ग्राम। Oppo के शेयर किए गए पोस्ट से पता चला है कि इस फोन को 8 जीबी रैम के साथ उतारा जाएगा।बता दें कि पिछले हफ्ते Oppo ने ओप्पो एफ15 को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी थी। कंपनी ने इशारा दिया था कि ये फोन मेटल बिल्ड के साथ पेश किया जाएगा।



Source: Gadgets