Flipkart सेल का आज आखिरी दिन, Realme 5s और Redmi 8 मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

नई दिल्ली: Flipkart सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल के दौरान ग्राहकों को सभी प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डील्स और डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart ने कई बैंकों के साथ भी साझेदारी की है, जिसके तहत आपको डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर जबरदस्त डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा। फ्लिपस्टार्ट डेज सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और ऐक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। वहीं TV और AC पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

इस सेल में Realme 5s के 4GB रैम व 64GB स्टोरेज और 4GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज को क्रमश: 9,999 रुपये और 10,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है और फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच है। रियलमी 5एस में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इंन डिस्प्ले फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और फोन एंड्रॉइड पाई पर रन करता है। Realme 5s में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरा दिया गया है। इसमें पहला F/1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल माइक्रो और चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो USB-C चार्जर के साथ आएगा।

Redmi 8 के 4GB रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि इसकी असल कीमत 8,999 रुपये है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी जा सकता है। फोन को ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड, सेफायर ब्लू और एमराल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ बेचा जाएगा। इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है , जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर काम करता है। इसमें डुअल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। रेडमी 8 में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।



Source: Mobile News