Mi Watch Color की कीमत का हुआ खुलासा, दमदार फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली: Xiaomi के नए mi watch color स्मार्टवॉच की घरेलू बाजार में सेल शुरू हो गयी है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को CNY 799 (करीब 8,000 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया है। शाओमी की इस स्मार्टवॉच में राउंड डायल दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉर्च को तीन डायल कलर ऑप्शन के साथ उतारा है और स्ट्रैप के भी ढेरों शेड और मटेरियल ऑप्शन दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि Mi Watch Color में दमदार बैटरी है।

Mi Watch Color स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टवॉच Mi Watch Color के फीचर्स की बात करें तो इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, फिटनेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, कॉलिंग एंड ऐप नोटिफिकेशन और QR कोड पेमेंट सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ग्राहक मी वॉच कलर को ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने स्ट्रैप के लिए ढेरों कलर्स और मटेरियल ऑप्शन जैसे रबर, सिलिकॉन, लेदर और मेटल का ऑप्शन दे रही है।

Mi Watch Color में 1.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रिजॉल्यूशन 454 x 454 पिक्सल है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। पावर के लिए 420mAh की बैटरी दी गयी है जो सिंगल चार्ज के बाद 14 दिनों तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.0, Glonass और GPS जैसे दमदार फीचर्स मौजूद हैं।

इससे पहले कंपनी ने Mi Band 3i को लॉन्च किया गया था। इसकी भारत में कीमत 1,299 रुपये रखी गयी है और इसे ब्लैक कलर वेरिएंट में उतारा गया है। Mi Band 3i में 0.78 इंच मोनोक्रोम व्हाइट एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (128×80 पिक्सल) है जो 300 निट्स ब्राइटनेस और कैपेसिटिव टच पैनल के साथ है। पावर के लिए बैंड में 110 एमएएच की ली-पॉलीमर बैटरी दी गयी है, जो फुल चार्ज के लिए 2.5 घंटे का समय लेती है। कंपनी का दावा है कि बैंड को एक बार चार्ज करके लगातार 20 दिन इस्तेमाल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 4.2 दिया गया है।



Source: Gadgets