9 जनवरी को Realme 5i भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में इस का पहला स्मार्टफोन Realme 5i को 9 जनवरी को लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को वियतनाम में की ई-कॉमर्स साइट एफपीटी शॉप पर वीएनडी 4,290,000 (करीब 13,000 रुपये) में लिस्ट किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी भारत में फोन को बजट रेंज में पेश करेगी।

लीक रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है और स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए फ्रंट और बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा और हैंडसेट एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करेगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

पावर के लिए फोन में 5000mah की दमदार बैटरी दी जाएगी, जो 10 वॉट के चार्जर के साथ आती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें पहला 12 मेगापिक्सल सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है।



Source: Mobile News