Motorola One Vision को एंड्रॉयड 10 अपडेट मिलना शुरू

नई दिल्ली: Motorola One Vision के लिए एंड्रॉयड 10 अपडेट जारी किया गया है। हालांकि अभी इस अपडेट को ब्राज़ील में रोलआउट किया गया है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस अपडेट को भारत में रिलीज किया जाएगा। मोटोरोला के इस फोन के लिए जारी किया गया लेटेस्ट Android 10 सॉफ्टवेयर अपडेट अपने साथ जनवरी 2020 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी लेकर आता है। लेटेस्ट अपडेट का वर्ज़न नंबर QSA30.62-24 है।

Motorola One Vision स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस सिनेमाविज़न डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2520 पिक्सल) है और फोन में ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। मोटोरोला वन एक्शन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और कंपनी का दावा है कि इसे एंड्रॉयड क्यू और एंड्रॉयड आर का अपडेट मिलेगा। वहीं फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। कंपनी ने फोन को 4 जीबी रैम के साथ उतारा है और इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए Motorola One Vision में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में USB Type C सहित जीपीएस, वाईफाई, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं।



Source: Gadgets