Gionee Steel 5 लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: जियोनी ने Gionee Steel 5 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने अपने स्मार्टफोन Gionee Steel 3 को साल 2017 में उतारा था। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और रियर में डुअल कैमरा है। फोन में दमदार बैटरी दी गयी है। फिलहाल स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया है।

Gionee Steel 5 Specifications

कंपनी ने Gionee Steel 5 में 6.21-inch IPS LCD एचडी डिस्प्ले दिया है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन के स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल्स है। हैंडसेट में ऑक्टाकोर चिपसेट का इस्तेमाल है जिसमें 2.0GHz cores के साथ 1.5GHz कोर है। कंपनी ने 3GB, 4GB और 6GB रैम दिया गया है और 128 जीबी तक स्टोरेज ऑप्शन दिया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर रन करता है। बता दें कि फोन में किसी तरह का फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मौजूद है।

Gionee Steel 5 Camera

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो LED फ्लैश के साथ है। इसमें प्राइमरी सेंसर 12-मेगापिक्सल और दूसरा सेकंडरी सेंसर 2-मेगापिक्सल का है, जो PDAF सपोर्ट के साथ हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने फ्रंट में 13-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में कंपनी ने 5,000mAh बैटरी दी है जो 5V/2A चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन आसानी से एक दिन से ज्यादा का बैटरी बैकअप देगा। फोन की लंबाई-चौड़ाई 159.7 x 75.9 x 9.9mm है।



Source: Mobile News