12GB रैम के साथ Oneplus 8 Pro किया जाएगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: वनप्लस अपने आने वाले स्मार्टफोन Oneplus Pro पर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो ये फोन 12 जीबी रैम के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। गिजमो चाइना की खबर के अनुसार, वनप्लस 8 प्रो ( Oneplus 8 Pro ) के गिकबेंच लिस्टिंग में ये भी खुलासा हुआ है कि फोन एंड्रॉइड 10 ओएस पर रन करेगा और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा अगर स्मार्टफोन में सुपर स्मूथ 120 हट्र्ज का डिस्प्ले दिया जा सकता है। लिंक के अनुसार, डिवाइस के फ्रंट में कैमरा सहित फुल-स्क्रीन डिजाइन होगा, जिसमें 6.65 इंच का फ्लूइड डिस्प्ले दिया जाएगा। गिजमो चाइना ने कहा कि वनप्लस 8 प्रो का एक प्रोटोटाइप हाल ही में देखा गया, जिसके अनुसार, इसमें एक ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले के साथ ही वनप्लस प्रो जैसे एक कर्वड डिस्प्ले दिया गया है।

कंपनी इस फोन को वनप्लस 7टी प्रो के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश करेगी। लीक रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि इस फोन को भारत में क्वालकॉम 865 चिपसेट और 4जी कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जाएगा। तो दूसरी तरफ कंपनी अन्य देशों में इस डिवाइस के 5जी वेरिएंट को ही उतारेगी। इसके अलावा वनप्लस 8 सीरीज को चीन में जरूरी सर्टिफिकेट भी मिल चुके हैं। उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन को साल के अंत तक भारत समेत अन्य देशों में पेश किया जाएगा।

बता दें कि Oneplus 7 Pro को पिछले साल 2019 में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 6.67-इंच का डिस्प्ले है और स्मार्टफोन में Snapdragon 855 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया। फोन Android 9 Pie बेस्ड OxygenOS 9.5 पर रन करता है। पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गयी है, जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है।



Source: Mobile News