Vodafone ने दो नए प्री-पेड प्लान किए लॉन्च, अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा मिलेगा लाभ

नई दिल्ली: Vodafone ने अपने प्रीपेड प्लान में दो नए पैक को और जोड़ लिया है। इसमें 99 रुपये और 555 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान शामिल हैं। हालांकि अभी इन दोनों रीचार्ज प्लान को कुछ जगहों पर पेश किया है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसे अन्य सर्कल के लिए भी उतारा जाएगा। इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही इस पैक में Zee5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इन दोनों प्लान को Vodafone India की वेबसाइट पर “bonus cards” में लिस्ट कर दिया गया है।

Vodafone के 99 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 18 दिनों की है। ये पैक फिलहाल कोलकाता, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, ओड़ीसा और राजस्थान सर्कल में उपलब्ध है। 555 रुपये वाले Vodafone Prepaid Plan की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस का फायदा मिलेगा। इस पैक को दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में उपलब्ध कराया गया है। बता दें कि वोडाफोन ग्राहकों के अलावा Idea सब्सक्राइबर्स भी इन प्लान का लाभ ले सकते हैं।

इससे पहले कंपनी ने 129 रुपये, 199 रुपये और 269 रुपये, 24 रुपये वाला प्लान उतारा था। इसमें यूजर्स को वोडाफोन प्ले और G5 का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।129 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, 2 जीबी और कुल 300 एसएमएस मिलेंगे। इसकी वैधता 14 दिनों की है। वहीं 199 रुपये वाले प्लान में 21 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अवाला अनलिमिटेड कॉल और हर दिन 1 जीबी डेटा, 100 मैसेज का लाभ मिलेगा। 269 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल, 4 जीबी डेटा और 600 मैसेज मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है और Vodafone के 24 रुपये वाले प्लान में 100 ऑन-नेट नाइट कॉलिंग मिनट मिलते हैं और इनकी वैधता 14 दिनों की है। हालांकि ऑन-नेट कॉलिंग मिनट को रात 11 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक ही इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही सभी प्लान में यूजर्स को वोडाफोन प्ले और ज़ी5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।



Source: Mobile Apps News