Airtel के नए प्रीपेड प्लान के साथ 2 लाख रुपये का मिलेगा लाइफ इंश्योरेंस, कॉलिंग और 2GB डेटा फ्री

नई दिल्ली: भारती एयरटेल ने भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के साथ इसकी सबसे किफायती प्रीपेड 2 लाख रुपये के लाइफ इंश्योरेंस कवर की शुरुआत के लिए साझेदारी की घोषणा की। Airtel के 179 रुपये के नए प्रीपेड बंडल में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा, 2जीबी डाटा, 300 एसएमएस व इसके साथ भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस की तरफ से 2 लाख रुपये का टर्म लाइफ कवर है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

इस नया प्रीपेड बंडल बेसिक इंश्योरेंस कवर करने में नया बेंचमार्क स्थापित करता है। यह ज्यादा पहुंच वाला और किफायती है। इसे शुरुआती स्तर के स्मार्टफोन यूजर्स व अर्ध शहरी व ग्रामीण बाजार के फीचर फोन यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। यह बंडल इन ग्राहकों को हर बार जब वे Airtel मोबाइल नंबर रिचार्ज करते है तो अपने व अपने वरिवार को बेहद सुविधाजनक व सरल से वित्तीय रूप से सुरक्षित बनाता है।

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग अधिकारी शाश्वत शर्मा ने कहा कि नया रिचार्ज प्लान सबसे सरल व सबसे ज्यादा पहुंच वाला मंच प्रदान करेगा, जो करोड़ों भारतीयों व उनके परिवारों को वित्तीय रूप से सुरक्षित करेंगे। इसके साथ वह एयरटेल के वर्ल्ड क्लास नेटवर्क से जुड़े रहेंगे।

गौरतलब है कि Airtel ने सभी सर्किलों में प्री-पेड यूजर्स के लिए 23 रुपये का बेस रीचार्ज प्लान बंद कर दिया है। अब यह प्री-पेड बेस प्लान 95 फीसदी की वृद्धि के साथ 45 रुपये में मिलेगा। कंपनी ने एक सार्वजनिक नोटिस के माध्यम से ग्राहकों को इस प्लान की नई कीमत के बारे में सूचित किया है। यह 45 रुपये का प्री-पेड रीचार्ज 23 रुपये के प्लान के समान लाभ प्रदान करेगा।



Source: Mobile News