Vodafone ने 558 रुपये और 398 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे ये फायदे

नई दिल्ली: Vodafone ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं, जिसकी कीमत 558 रुपये और 398 रुपये है। इन दोनों प्लान में यूजर्स को हर दिन हाई-स्पीड डाटा, अनलिमिडेट कॉलिंग और हर रोज सौ मैसेज का लाभ मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने 997 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान पेश किया था।

558 रुपये वाले वोडाफोन प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस पैक में डेली 3GB हाई-स्पीड डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 मैसेज का लाभ दिया जाएगा। इसके अलावा एक साल के लिए Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। साथ ही यूजर्स को एक साल के लिए Vodafone Play का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

वोडाफोन के 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 3GB गाई-स्पीड डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 100 मैसेज मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। हालांकि इस प्लान को Vodafone ने सिर्फ मुंबई और मध्यप्रदेश सर्कल में ही लॉन्च किया है।

इससे पहले वोडाफोन मे भारत में 997 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान पेश किया था। इसमें यूजर्स को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इस प्लान में Vodafone की ओर से डेली 1.5जीबी हाई-स्पीड डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज बेनिफिट मिलेगा।



Source: Gadgets