Samsung Galaxy S10 Lite भारत में लॉन्च, 4 फरवरी से Flipkart पर सेल

नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 Lite आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में अफोर्डेबल प्राइस रेंज के साथ प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं और सेंट्रली अलाइंड पंच-होल डिस्प्ले के साथ हैं। Samsung Galaxy S10 Lite को भारत में सिर्फ एक ही वेरिएंट में उतारा गया है , जिसकी कीमत 39,999 रुपये रखी गयी है। इसकी सेल 4 फरवरी से Flipkart और कंपनी की वेबसाइट पर होगी।

Samsung Galaxy S10 Lite स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल दिया गया है। फोन में सुपर AMOLED इनफिनिटी O डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm के फ्लैगशिप Snapdragon 855 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी भारत में फोन को 8GB रैम के साथ उतारा जाएगा और इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है।

पावर के लिए फोन में 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जो सुपर फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Galaxy S10 Lite प्रिज्म व्हाइट, प्रिज्म ब्लैक और प्रिज्म ब्लू कलर ऑप्शन्स के साथ बेचा जाएगा।



Source: Gadgets