BSNL Republic Day Offer: इस प्लान में मिलेगी 436 दिनों की वैधता, हर दिन 3GB डेटा समेत मिलेगा अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड ( BSNL ) ने अपने यूजर्स को 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर एक खास तोहफा देते हुए अपने सालाना प्लान की वैधता 71 दिनों के लिए बढ़ा दी है। इस प्री-पेड प्लान की कीमत 1,999 रुपये है जिसमें यूजर्स को अब 365 दिनों की वैधता की जगह 436 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस का लाभ भी मिलेगा।

हालांकि इस ऑफर का लाभ ग्राहक सिर्फ 26 जनवरी से लेकर 15 फरवरी तक ही ले सकते है। यानी इस बीच अगर आप 1,999 रुपये वाला प्री-पेड प्लान रीचार्ज कराते हैं तो 436 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में पहले की ही तरह हर दिन 3जीबी हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग और 100 मैसेज का फायदा मिलेगा। इतना ही नहीं, इस पैक में यूजर्स को रिंग बैक टोन भी फ्री मिलेगा। ताकि वैधता के दौरान अपने पसंद के गाने चुनकर अनलिमिटेड गाने बदल सकते हैं।

इससे पहले बीएसएनएल ने दो नए ब्रॉडबैंड प्लान्स लॉन्च किए थे, जिसकी कीमत 299 रुपये और 491 रुपये रखी गयी थी। इन दोनों पैक में 20Mbps की डेटा स्पीड मिलेती है। इस प्लान का लाभ ग्राहक 25 मार्च तक ले सकते हैं। इन दोनों प्लान में 50GB और 120GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा। इतना ही नहीं इन दोनों प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर लोकल व STD अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। साथ ही BSNL लैंडलाइन सर्विस के लिए कुछ बेनिफिट्स भी मिलेंगे। बता दें कि ये दोनों प्लान केवल नए ब्रॉडबैंड यूजर्स और उन BSNL लैंडलाइन यूजर्स के लिए उतारा गया है जो ब्रॉडबैंड सर्विस चाहते हैं।



Source: Mobile Apps News