Lenovo Tab M10 REL लॉन्च, जबरदस्त ऑफर्स के साथ Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली: Lenovo ने भारतीय बाजार में अपना नया टैबलेट Lenovo Tab M10 REL लॉन्च किया है। ग्राहक इस टैबलेट को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं और इसकी कीमत 13,990 रुपये रखी गयी है। कंपनी ने इस टैबलेट को सिर्फ Slate Black कलर वेरिएंट में उतारा है। इसके साथ कंपनी ग्राहकों को कई सारे ऑफर्स भी दे रही है। Lenovo Tab M10 REL खरीदने पर एक साल की वारंटी मिलेगी। साथ ही Axis Bank क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

Lenovo Tab M10 REL स्पेसिफिकेशन्स

Lenovo के नए Tab M10 REL में 10.1 इंच का फुल एचडी एलसीडी बैकलिट मल्टी टच आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल है और इसमें 70% Color Gamut, 320 nits ब्राइटनेस मौजूद है। इसमें स्पीड के लिए 1.8GHz octa-core Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और Lenovo Tab M10 REL Android 9 Pie ओएस पर रन करता है। इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गयी है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

Lenovo Tab M10 REL कैमरा

लेनोवो के नए टैबलेट में फोटोग्राफी के लिए रियर में सिंगल कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। Lenovo Tab M10 REL में पावर बैकअप के लिए 7,000एमएएच की बैटरी दी गयी है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर 12 घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है।


{$inline_image}
Source: Gadgets