भारत में 4 फरवरी को POCO X2 होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली: पोको भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन की जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया साइट के जरिए दी है। POCO India ने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी करते हुए बताया है कि POCO X2 को भारत में 4 फरवरी 2020 को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि ये नया फोन Android 10 कर सकता है। फिलहाल कंपनी की ओर से इससे जुड़े किसी भी स्पेसिफिकेशन या फीचर का खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी भारत में जल्द ही पोको एफ2 को भी पेश कर सकती है। बता दें कि इस साल भारतीय बाजार में POCO का POCO X2 पहला स्मार्टफोन होगा।

 




कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए ये संकेत दिया है कि POCO X2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का इस्तेमाल किया जा सकता है और इसमें बेज़ेल लेस दिया जाएगा। वैसे लीक्स रिपोर्ट के अनुसार ये फोन Redmi K30 का रिब्रांड वर्जन हो सकता है। अगर ऐसा होता है कि इस फोन में Redmi K30 जैसा ही 6.7 इंच एचडी डिस्प्ले मिलेगा। फ्रंट और रियर में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा है। फोन में कंपनी ने Qualcomm’s new Snapdragon 765 SoC दिया जा सकता है और स्मार्टफोन MIUI 11 आउट ऑफ द बॉक्स आता है जो Android 10 पर बेस्ड है।

इसके अलावा POCO X2 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। सइमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो और सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा मिल सकता है। पावर बैकअप के लिए Redmi K30 की तरह ही 4,500एमएएच की बैटरी मिल सकती है।



Source: Mobile News