Airtel Xstream यूजर्स को 1,699 रुपये में मिलेगा Google Nest Mini स्पीकर

नई दिल्ली: Airtel Xstream यूजर्स को कंपनी की तरफ से खास तोहफा दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स गूगल नेस्ट मिनी स्मार्ट स्पीकर को 1,699 रुपये की स्पेशल कीमत में 31 जनवरी तक ही पा सकते हैं। वहीं एयरटेल थैंक्स यूज़र्स Xstream बॉक्स को 2,249 रुपये में खरीद सकते हैं। ये ऑफर फिलहाल दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, बैंगलुरू, मुंबई, पूणे, कोलकाता और मेरट शहर के यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल नेस्ट मिनी को 1,699 रुपये में खरीदने का मौका केवल नए एयरटेल एक्सस्ट्रीम यूजर्स और एयरटेल डिजिटल टीवी बॉक्स से अपग्रेड करने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा। इस पाने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले कंपनी की ऑनलाइन साइट से Airtel Xstream Box को खरीदना होगा। इसके बाद यूज़र्स Google Nest Mini खरीदने के लिए 2,800 रुपये का डिस्काउंट कूपन कोड मिलेगा। इस कूपन कोड का इस्तेमाल एक्सस्ट्रीम कनेक्शन के शुरू होने के सात दिन के अंतर Google Nest Mini खरीदने के लिए कर सकते हैं। बता दें कि इस कूपन कोड को यूज़र्स को 29 फरवरी 2020 से पहले इस्तेमाल करना होगा।

गूगल नेस्ट मिनी को 4,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे ग्राहक चॉक या चारकोल कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। ये स्मार्ट स्पीकर गूगल के वॉयस असिसटेंट सपोर्ट के साथ है और ये YouTube Music, Spotify, Gaana, JioSaavn और Wynk Music सर्विस को भी सपोर्ट करता है। वहीं Airtel Xstream बॉक्स में वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल ने Xstrea बॉक्स को पिछले साल सितंबर में 3,999 रुपये की कीमत में उतारा था।


{$inline_image}
Source: Gadgets