Realme C3 और C3s भारत में लॉन्च होने को तैयार, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: रियलमी भारत में Realme C series के नए स्मार्टफोन Realme C3 को फरवरी में लॉन्च कर सकता है। इसे अलावा कंपनी Realme C3 series में अपना पहला स्मार्टफोन Realme C3s को भी पेश किया जाएगा। दरअसल, US FCC साइट पर Realme C3s को मॉडल नंबर RMX2020 और Realme C3 को RMX2020 मॉडल नंबर के साथ सपोर्ट किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि भारत में Realme C3 और Realme C3s को फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहली बार Realme C series के स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यानी Realme C3s और Realme C3 को अपग्रेड करते हुए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा इन दोनों स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरे के साथ उतारा जा सकता है। बता दें कि Realme C2 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया था, जिसमें 13MP और 2MP का कैमरा शामिल है। Realme C3 और Realme C3s रियलमी UI बेस्ड Android 10 पर रन कर सकता है और फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए Snapdragon 600 सीरीज के चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

कीमत की बात करें तो Realme C3 को Realme C2 के रेंज के आस-पास ही पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी Realme C3 को 3GB रैम व 32GB स्टोरेज के साथ पेश करने वाली है और इसकी कीमत 7,000 रुपये से लेकर 8000 रुपये के बीच होगी। वहीं फोन के टॉप वेरिएंट को 10,000 रुपये की कीमत में उतारा जा सकता है। पावर के लिए 5000Mah की बैटरी दी जा सकती है। फिलहाल कंपनी की तरफ से Realme C3s और Realme C3 के लॉन्चिग व स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि Realme C3 के बाद Realme C3s को भारत में पेश किया जाएगा।



Source: Gadgets