6 फरवरी को Realme C3 भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: Realme C series का नया स्मार्टफोन 6 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट जारी करके दी है। पोस्ट के साथ लिखा है कि एंटरटेनमेंट का सुपरस्टार Realme C3 भारत में 6 फरवरी को दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल फोन से जुड़े फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं, लेकिन ई-कॉमर्स साइट पर लाइव पेज पर इस बात का खुलासा हो गया है कि कंपनी Realme C3 को 3GB रैम व 32GB स्टोरेज और 4GB रैम व 64GB स्टोरेज में उतारा जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट, Realme C3 में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरे के साथ उतारा जा सकता है। Realme C3 हैंडसेट रियलमी UI बेस्ड Android 10 पर रन कर सकता है और फोन की स्पीड बढ़ाने के लिए Snapdragon 600 सीरीज के चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। कीमत की बात करें तो Realme C3 को Realme C2 के रेंज के आस-पास ही पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी Realme C3 को 3GB रैम व 32GB स्टोरेज के साथ पेश करने वाली है और इसकी कीमत 7,000 रुपये से लेकर 8000 रुपये के बीच होगी। वहीं फोन के टॉप वेरिएंट को 10,000 रुपये की कीमत में उतारा जा सकता है।

Realme C2 स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में 12nm Helio P22 octa-core SoC का इस्तेमाल किया गया है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। ये स्मार्टफोन Color OS 6 पर काम करता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है। पावर के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गयी है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और फ्रंट में वीडियो व सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इस फोन से आप 80fps, 480p पर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।


{$inline_image}
Source: Gadgets