कल Huawei Band 4 भारत में बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, यहां से खरीदें

नई दिल्ली: Huawei Band 4 कल यानी 1 फरवरी को भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस बैंड को 24 जनवरी को भारत में लॉन्च किया गया था। Huawei ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के जरिए बैंड के सेल से जुड़ी जानकारी दी है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट या फिर ऑनलाइन शॉपिंग साइट से 1 फरवरी से खरीद सकते है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है कि बैंड पर कंपनी की ओर से कौन-कौन से ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Huawei Band 4 का डिस्प्ले काफी हदतक Honor Band 5i से मिलता है। Band 4 की खासियत है कि इसमें 5ATM वाटर रेसिस्टेंस और 9 दिनों तक की बैटरी और स्लीप डिसऑर्डर डायग्नोसिस जैसे फीचर्स मौजूद है। कंपनी ने Huawei Band 4 को भारतीय बाजार में 1,999 रुपये की कीमत में उतारा है। ग्राहक इसे सिर्फ ग्रेफाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Huawei Band 4 के स्पेसिफिकेशन्स

इस बैंड में 0-96-इंच TFT कलर डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 80 x 16 पिक्सल है। इसमें Apollo 3 माइक्रो प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। Band 4 में ग्राहकों को अलर्ट और नोटिफिकेशन फीचर्स के अलावा 8 एक्सरसाइज मोड्स भी दिया गया है। इसमें रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग और रोविंग शामिल हैं। इसके अलावा इस बैंड में 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग का भी फीचर दिया गया है। साथ ही यहां Huawei TruSleep 2.0 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट है और कंपनी का दावा है कि ये 6 तरह के स्लीप डिसऑर्डर्स को डिटेक्ट कर सकता है।


{$inline_image}
Source: Gadgets