घर पर लगवाने जा रहे हैं ब्रॉडबैंड तो जानिए, कौन सी कंपनी का प्लान रहेगा बेस्ट

नई दिल्ली: घर में ब्रॉडबैंड सर्विस लगवाना बेहद ज़रूरी हो गया है। इससे आप घर बैठे हैवी वीडियो प्ले कर सकते हैं साथ ही उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं। अगर आप ब्रॉडबैंड लगवाने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको उन कंपनियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर बजट रेंज में बेहतरीन ब्रॉडबैंड प्लान्स ऑफर कर रही हैं, जिन्हें आप अपनी सहूलियत के हिसाब से चुनकर इनका लाभ ले सकते हैं।

Asus Zenfone Max Pro M2 यूजर्स को मिला Android 10 अपडेट

बीएसएनएल /strong>

bsnl broadband plan की बात करें तो कंपनी अपने यूजर्स को ब्रॉडबैंड के 9 प्लान ऑफर करती है जिसमें बेसिक प्लान की कीमत 699 रुपये से शुरू होती है वहीं वीआईपी प्लान 3,499 रुपये का है। बेसिक प्लान में इसमें 512Kbps की स्पीड के साथ 150GB डेटा फ्री मिलता है दिया जा रहा है। 3499 वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करती है। वहीं अगर 1099 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 512Kbps की स्पीड, 300जीबी डेटा मिलता है।

एयरटेल

अगर आप एयरटेल ब्रॉडबैंड सर्विस ( Airtel Broadband ) का प्लान लेने का सोच रहे हैं तो का कंपनी 3999 रुपये के मंथली रेंटल में VIP प्लान ऑफर कर रही है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से यूजर्स को 999 रुपये का एंटरटेनमेंट और 1499 रुपये मंथली रेंटल वाला प्रीमियम प्लान भी दे रही है। अगर बात करें एयरटेल फाइबर के एंटरटेनमेंट प्लान की तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का फायदा मिलता है साथ ही साथ कंपनी 200Mbps की स्पीड से 300GB डेटा ऑफर कर रही है। वहीं अगर एयरटेल के प्रीमियम प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 1Gbps की बेहतरीन स्पीड और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इन प्लान्स के साथ ऐमजॉन प्राइम, जी5 और एयरटेल एक्सट्रीम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

JioTVCamera लॉन्च, टीवी से कर सकते हैं फुल-स्क्रीन वीडियो कॉल

रिलायंस जियोफाइबर के प्लान

अगर आप जियो फाइबर ( Jio Fiber Plans ) लगवाने का सोच रहे हैं तो कंपनी अपने यूजर्स को 6 डिफरेंट ऑफर दे रही है जिनमें सबसे सस्ता है 699 रुपये का प्लान, जिसे बेसिक प्लान भी कह सकते हैं जिसमें आप 100Mbps की बेहतरीन स्पीड मिलती है साथ ही आपको इस प्लान में 1200 रुपये का टीवी video calling service और गेमिंग बेनिफिट भी कंपनी की तरफ से ऑफर किया जाता है। वहीं अगर महंगे प्लान की बात करें तो इसकी कीमत 8,499 रुपये है और इसे टाइटेनियम प्लान कहा जाता है जिसमें आपको 1Gbps की स्पीड और 5000GB डेटा मिलता है।



Source: Mobile Apps News