Poco X2 आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत क स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: पोको आज भारत में अपना पहला नया स्मार्टफोन POCO X2 लॉन्च करने जा रहा है, जो 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इससे पहले भारतीय मार्केट में Asus ROG Phone II मौजूद है जो 120Hz फास्ट रिफ्रेट रेट के साथ आता है। इसके अलावा ई-कॉमर्स कंपनी ने इस बात का खुलासा किया है कि इस स्मार्टफोन में 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। अगर कीमत की बात करें तो Poco X2 को भारत में 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जाएगा। इस कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा।

Poco X2 Specifications

रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच 120Hz रिएलिटी फ्लो डिस्प्ले दिया जाएगा और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिलेगा। POCO X2 में क्वालकॉम Qualcomm’s new Snapdragon 765 SoC का इस्तेमाल किया जाएगा। स्मार्टफोन MIUI 11 आउट ऑफ द बॉक्स आता है जो Android 10 पर बेस्ड है। फोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लाया जाएगा। अगर लीक खबरों की मानें तो ये फोन Redmi K30 का रिब्रांड वर्जन हो सकता है।

Poco X2 Camera

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट और चौथा 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल कैमरा सेटअप होगा, जे 20- मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB टाइस सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया जाएगा।



Source: Mobile News