5000mAH बैटरी व ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Samsung Galaxy M11, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: सैमसंग ने चुपचाप एम सीरीज के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M11 लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने इस फोन को ऑफिशल यूएई वेबसाइट पर लिस्ट किया है। कंपनी ने फिलहाल कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 7000 रुपये के आस-पास होगी। वहीं फोन की सेल को लेकर भी कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आयी है।

Samsung Galaxy M11 Specifications

Samsung Galaxy M11 स्मार्टफोन में इंफीनिटी-O कटआउट के साथ 6.4 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन में स्पीड के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल है। कंपनी ने हैंडसेट को 3GB रैम व 32GB स्टोरेज और 4GB रैम व 64GB स्टोरेज के साथ उतारा है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Facebook मैसेंजर पर करें सीक्रेट चैट, अपने आप हो जाएगा Delete

Samsung Galaxy M11 Camera

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 13 मेगापिक्सल, दूसरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद हैं। रियर कैमरे के साथ वर्टिकल फीचर दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें लाइव फोकस, वाइड ऐंगल और अल्ट्रा वाइड ऐंगल मोड्स भी मौजूद है। पावर के लिए फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल SIM सपॉर्ट, 4G LTE, USB 2.0, ब्लूटूथ 4.0 और 3.5mm हेडफोन जैक मौजूद हैं। इस फोन का पूरा वजन 197 ग्राम है।



Source: Mobile News