7 मई को 48MP कैमरे के साथ LG Velvet होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली। LG के लेटेस्ट स्मार्टफोन LG Velvet के कई फीचर्स का खुलासा टीजर के जरिए किया गया है। इस स्मार्टफोन को 7 मई को दक्षिण कोरिया में कोरोनावायरस के चलते ऑनलाइन पेश किया जाएगा। यूजर्स फोन की लॉन्चिंग कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। फिलहाल कीमत व सेल का खुलासा नहीं किया गया है।

LG की साउथ कोरियन वेबसाइट के अनुसार LG Velvet ग्लास और मेटल डिजाइन से बना होगा। इसमें 6.8 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है और 20.5:9 का आस्पेक्ट रेशयो है। LG Velvet में शानदार साउंड क्वालिटी के लिए स्टीरियो स्पीकर्स का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस साउंड की भी सुविधा मिलेगी। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी।

Amazon Pay Later भारत में लॉन्च, जानिए कैसे मिलेगा इंस्टेंट क्रेडिट

फोटोग्राफी के लिए फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा है। वहीं बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा है। इसमें पहला 48-मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा होगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। पावर के लिए 4,300mAh की बैटरी मिलेगी जो 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा फोन 5G सपोर्ट के साथ होगा।



Source: Mobile News