Jio GigaFiber Offer 2020: इन प्लान में 1Gbps की स्पीड से हर महीने मिलेगा 10,000GB डेटा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगा फाइबर ( Jio GigaFiber Offer 2020) यूजर्स के लिए दो खास प्लान पेश किए हैं, जिसमें 1Gbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत कई सर्विस फ्री ( Jio GigaFiber Unlimited Data ) में मिलेगा। चलिए विस्तार से आज इन्हीं दोनों प्लान के बारे में आपको बताते हैं।

सबसे पहले 3,999 रुपये वाले Jio GigaFiber प्लैटिनम प्लान के बारे में बात करते हैं। इसमें यूजर्स को 1 Gbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा ( 5000 GB ) डेटा हर महीने मिलेगा। इसके अलावा डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1 Mbps हो जाएगी। साथ ही यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग के साथ विडियो कॉलिंग का भी लाभ ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को प्रीमियम कॉन्टेंट भी मिलेगा और वेलकम ऑफर के तहत फ्री में सेट टॉप बॉक्स दिया जाएगा।

खुशखबरी! मास्क लगाकर Apple iPhone यूजर्स कर सकेंगे FaceID का इस्तेमाल

कंपनी का दूसरा प्लान 8,499 रुपये वाला है। इसमें ग्राहकों को हर महीने 1 Gbps की स्पीड के साथ 10 हजार GB डेटा का फायदा मिलेगा। इसमें भी डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1 Mbps हो जाएगी। बता दें कि इस प्लान में भी वहीं ऑफर किया जा रहा है जो 3,999 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को मिल रहा है। अगर आप भी वर्क फॉर्म होम कर रहे हैं तो आज ही जियो के इस ऑफर का लाभ उठाएं और अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ करें।



Source: Gadgets