Lockdown: घर बैठे Paytm Ludo Game Tournament में लें हिस्सा, जाते 1 लाख रुपया

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन के बीच लोग घरों में रहकर ऑनलाइन गेम खेलना पसंद कर रहे है और यही वजह है कि इन दिनों गेम लवर्स के लिए अलग-अलग तरह का Tournament आयोजित किया जा रहा है ताकि वो घर में रहकर बोर न हो और साथ ही इनमा राशि भी जीत सकें। इस कड़ी में इन दिनों लूडो लवर्स के लिए पेटीएम लूडो गेम टूर्नामेंट ( Paytm Ludo Game Tournament in Lockdown) का आयाजोन किया गया है। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आप इस गेम को खेलकर कैसे 1 लाख रुपया जीत सकते हैं।

कैसे खेलें Paytm Ludo Game Tournament 2020

Paytm Ludo Game खेलने के लिए सबसे पहले आपके फोन में Paytm ऐप होना जरूरी है। अगर नहीं है तो ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके अपनी लॉगिंग आईडी बनाएं। इसके बाद होमपेज पर Stay At Home Essentials वाले सेक्शन में लूडो लिखाई देगा। Ludo पर क्लिक करते ही Paytm First Game लोड हो जाएगी।

Jio Meet Video Calling App जल्द होगा लॉन्च, Google Meet को मिलेगी चुनौती

Ludo Game के होमपेज पर आपको कई ऑप्शन जैसे- प्ले ऑनलाइन, लोकल मैच, क्विक मोड और प्ले विद फ्रेंड्स दिखाई देगा। इसके अलावा सबसे ऊपर लूडो लखपति टूर्नामेंट का भी ऑप्शन मिलेगा। इसे क्लिक करते ही एक नया पेज ओपन हो जाएगा जहां Win 1,00,000 लिखा होगा। अगर आप खेलना चहते है तो इस पेज पर ही आपको Rules, Prizes, टूर्नामेंट शेड्यूल और रजिस्टर नाउ का ऑप्शन मिलेगा, जिसपर क्लिक करके अपनी जानकारी भरकर खेल का हिस्सा बन सकते हैं। इस दौरान Ludo Game किस दिन और किस समय होगा इसकी जानकारी भी दी जाएगी।



Source: Mobile Apps News