Lockdown में JIO अपने यूजर्स को Free में देगा 12GB Data और अनलिमिटेड कॉल

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते लॉकडाउन ( Lockdown ) को 17 मई तक के लिए एक बार फिर बढ़ा दिया गया है। ऐसे में लोगों को घरों से ही काम करना पड़ेगा। इसी को देखते हुए आज हम Reliance Jio के कुछ ऐसे Data Plans के बारे में बताएंगें जिसकी शुरुआती कीमत 11 रुपये ( Jio Data Plan At Rs 11 ) है। इसके अलावा इन प्लान्स में 12GB Free Data ( Jio Free Data offer ) और दूसरे नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। चलिए विस्तार से इन प्लान्स के बारे में जानकारी देते हैं जिससे की लॉकडाउन में इंटरनेट से जुड़ी हर काम आपके लिए आसान हो जाए।

Jio Rs 11 Plan

रिलायंस जियो के सबसे सस्ते 4G डेटा वाउचर की कीमत 11 रुपये है। इसमें यूजर्स को 800MB डेटा दिया जा रहा है। साथ ही कॉलिंग के लिए 75 फ्री मिनट्स भी मिलेंगे। इसके अलावा जियो-टू- जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा।

Jio Rs 21 Plan

जियो का 21 रुपये वाला 4G डेटा प्लान भी यूजर्स रीचार्ज करवा सकते हैं। इस पैक में इंटरनेट के लिए इस्तेमाल के लिए 2जीबी डेटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा नॉन-जियो नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 200 मिनट्स और जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल्स का लाभ दिया जाएगा।

Jio Rs 51 Plan

जियो का 51 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को कुल 6 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 500 फ्री मिनट्स समेत जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल्स का लाभ मिलेगा।

Jio Rs 101 Plan

101 रुपये वाले 4G डेटा वाउचर में ग्राहकों को 12 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की खासियत है कि इसे अपने जियो नंबर पर ऐक्टिव प्लान के साथ अलग से टॉप-अप करा सकते हैं। इसमें भी यूजर्स को अन्य प्लान्स की तरह जियो से नॉन-जियो नंबर पर कॉल के लिए 1000 मिनट्स मुफ्त में मिलेंगे।

Whatsapp पर अब बिना ग्रुप बनाएं 200 से अधिक लोगों को भेजें मैसेज, जानें पूरा प्रोसेस

Jio Rs 251 Plan

जियो का 251 रुपये वाला 4G डेटा वाउचर 51 दिन की वैलिडिटी के साथ है। इसमें हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। यानी पूरी वैधता के दौरान कुल 102 जीबी डेटा का फायदा मिलेगा। हालांकि इसमें किसी तरह का कॉलिंग बेनिफिट नहीं मिलेगा।



Source: Mobile News